WhatsApp पर आ रहे हैं ये 3 नए फीचर्स, चैटिंग बन जाएगी और भी मजेदार

Manisha Kumari Pandey
Published on -

WhatsApp New Features: यूजर्स के अनुभव को बेहतरीन बनाने और चैटिंग प्लेटफॉर्म को सुरक्षित बनाने के लिए व्हाट्सऐप नए फीचर्स लाता रहता है। बहुत जल्द इस इसपर कई नए बदलाव नजर आने वाले हैं। इं फीचर्स के जरिए ग्रुप से लेकर मीडिया शेयरिंग तक का एक्सपिरियन्स बदल जाएगा। हाल में ऐप कर कई नए अपडेट्स देखने को मिले हैं, अभी ढेरों सुविधाओं पर काम जारी है।

पिन चैट

बहुत जल्द इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर यह नया फीचर नजर आने वाला है। Pin chat फीचर के तहत यूजर्स पर्सनल चैट और ग्रुप में मैसेज को पिन कर पाएंगे। जिसके बाद उस मैसेज को एक टैप में देख भी पायेगे। इस सुविधा पर कंपनी काम कर रही है। इसके तहत आपको अपने चैट्स को मैनेज और हाइलाइट करने में मदद मिलेगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"