Upcoming Smartphones: अगले हफ्ते लॉन्च होंगे यह बेहतरीन स्मार्टफोन, जान ले सभी के फीचर्स और कीमत

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Upcoming smartphones this week:- अगला सप्ताह जो कल से शुरू हो रहा, यह सप्ताह अप्रैल महीने का अंत भी होगा। इस दौरान कई बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं, जिसका इंतजार लोगों को काफी लंबे समय से है। इस लिस्ट में Moto G52, Realme Narzo 50A Prime, Poco F4 GT, Vivo X80, Xiomi 12 Pro, iQoo Z6, OnePlus 10R, OnePlus Nord CE 2 Lite, Realme GT Neo 3, शामिल हैं। तो आइए जाने इन सभी स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत।

POCO F4 GT

POCO F4 GT 26 अप्रैल को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। सूत्रों की माने तो इसके डिजाइंस और फीचर्स काफी हद तक Redmi K50 Gaming Edition से मिलते-जुलते हैं। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 से संचालित किया जाएगा। POCO F4 GT एक 5G स्मार्टफोन सेट है, जिसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस होगा। इसमें 20 मेगापिक्सल शूटर भी उपलब्ध होगा। इस स्मार्ट फोन में 6.67 इंच फुल एचडी प्लस कैमरा 120hz OLED डिस्प्ले 480hz के साथ लॉन्च होने वाला है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें यूजर्स को 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज होगा। इसकी कीमत करीब 5000 रुपए तक होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"