भारत की नारी शक्ति को Anand Mahindra ने किया सलाम, वायरल हुआ ट्वीट

Diksha Bhanupriy
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत इन दिनों सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था के तौर पर पूरी दुनिया के सामने आकर खड़ा हुआ है। हर क्षेत्र में भारत अपना लोहा मनवा रहा है। एविएशन सेक्टर की बात करें तो यहां पर भी भारत ने अपना दबदबा कायम किया हुआ है। खास बात तो यह है कि यह क्षेत्र भारतीय महिलाओं ने संभाल रखा है। आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भारत की नारी शक्ति को सलाम करते हुए वर्ल्ड ऑफ स्टेटिस्टिक्स के कुछ आंकड़े शेयर किए है।

बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा हमेशा ही अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए कोई ना कोई मोटिवेशनल पोस्ट शेयर करते हुए नजर आते हैं। उनकी शेयर की गई पोस्ट हमेशा ही शानदार होती है। इस बार उन्होंने ट्विटर पर वर्ल्ड ऑफ स्टैटिसटिक्स के कुछ आंकड़े शेयर करते हुए बताया है कि कमर्शियल पायलटों की संख्या के मामले में भारत पहले नंबर पर हैं और इस संख्या में सबसे ज्यादा महिलाएं शामिल है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।