बॉयफ्रेंड ने डिग्री सेरेमनी में किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, अब सुननी पड़ रही है खरी खोटी

Boyfriend proposed girlfriend in degree ceremony : एक लड़के ने एक लड़की को प्रपोज किया। ये बात सुनने में सुंदर लग सकती है, लेकिन अब इसके लिए लड़के को खूब खरी खोटी सुनने को मिल रही है। ये इसलिए हो रहा है क्योंकि लड़के की टाइमिंग गड़बड़ थी। लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को एक खास दिन प्रपोज किया ताकि वो यादगार बन सके। लेकिन इस चक्कर में वो ये भूल गया कि कहीं वो लड़की के जीवन का वो खास पल चुरा तो नहीं रहा है। जिस दिन लड़की को सराहना मिलनी थी, वो इस प्रपोजल के कारण पीछे छूट गई।

ये मामला है ऑस्‍ट्रेलिया के मेलबर्न शहर की लाट्रोब यूनिवर्सिटी का। सोशल मीडिया पर अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल ये एक डिग्री सेरेमनी थी जहां लड़की को यूनिवर्सिटी मेें उसके ग्रेजुएशन की डिग्री मिल रही है। लड़की स्टेज पर है और उसे बस डिग्री मिली ही है। वो इस खुशी का इजहार कर पाए इससे पहली ही उसका बॉयफ्रेंड वहां आ जाता है। स्टेज पर ही वो घुटनों पर बैठकर सबके सामने अपने प्यार का इजहार करता है और कहता है कि ‘मैं तुम्हें दिल से प्यार करता हूं।’ इसी के साथ वो लड़की को प्रपोज़ कर देता है। कई लोगोंं के लिए ये एक लविंग मूमेंट है लेकिन इसे लेकर एक जानी मानी लेखिका ने लड़के को खूब लताड़ा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।