Video : हाथ में हुनर और सही नजरिया हो तो धूल मिट्टी भी बन सकती है आर्ट पीस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक आम व्यक्ति और कलाकार में क्या फर्क होता है। हुनर के साथ वो नजरिया ही है जो किसी को भी खास बना देता है। हम किस चीज को किस नजरिये से देखते हैं..ये सबसे अहम है। यही कारण है कि किसी को गिलास आधा भरा दिखता है तो किसी को आधा खाली। किसी को रास्ता काटने की जल्दी होती है तो कोई रास्ते में भी सौंदर्य तलाश लेता है। और हमें जो धूल मिट्टी लगती है..कोई वहां एक तस्वीर उकेर सकता है।

बिपाशा बसु के बेबी शॉवर की रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने

आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं..जिसमें एक व्यक्ति के हुनर के साथ उसका नजरिया ही सबसे बड़ा जादूगर है। आम तौर पर कहीं भी धूल मिट्टी जम जाने पर हम उसे साफ कर देते हैं। गाड़ियों के साथ भी ऐसा ही है। भला धूल से लिपटी हुई गाड़ी किसे पसंद होगी। इसीलिए हम अपनी कार बाइक या स्कूटर को समय समय पर धोते साफ करते रहते हैं। या फिर साफ करने के लिए किसी को रख लेते हैं। लेकिन कभी कभी धूल साफ न करना भी अच्छा होता है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।