LIC Housing Finance: LIC ने होम लोन की ब्याज दरों में की बढ़ोतरी, यहां चेक करें नए रेट

MP Tourism

LIC Housing Finance : LIC हाउसिंग फाइनेंस कंपनी ने घर खरीदने वालों को बड़ा झटका दिया है। घर बनाने या खरीदने के लिए यदि आप लोन लेने की सोच रहे हैं तो पहले इस खबर को ध्यान से पढ़ लिजिए क्योंकि एलआईसी ने   ब्याज दरों में 0.35% की बढ़ोतरी की है। बता दें इस नई व्यवस्था के अनुसार, LIC हाउसिंग फाइनेंस ब्याज की न्यूनतम दर को संशोधित करके 8.65% कर दिया गया है। इसलिए होम लोन लेने से पहले इस खबर को ध्यान से जरुर पढ़ें…

वेबसाइट के मुताबिक…

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, LIC हाउसिंग की संशोधित प्राइम लेंडिंग रेट (LHPLR) 16.80% है। जिसके तहत, 800 या उससे अधिक क्रेडिट स्कोर वाले सैलरी और प्रोफेशनल ग्राहकों के लिए 15 करोड़ रुपये तक होम लोन की ब्याज दरें 8.65% से शुरू होगी जबकि नॉन-सैलडीर के लिए ब्याज दर 8.75 फीसदी रहेगी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।