Viral Video: बीमार हाथी जब X-ray करवाने पहुंचा अस्पताल, तो हुआ ये, देखें वीडियो

Viral Video : विश्वभर में आए दिन कोई-ना-कोई ऐसी वीडियो वायरल हो जाती है जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता है। दरअसल, दुनिया में आये दिन कुछ-न-कुछ ऐसी घटनाओं के वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसका हम अंदाज़ा भी नही लगा सकते हैं। जिनमें से कुछ वीडियोज इतने फनी होते हैं कि लोग हंसने पर मजबूर हो जाते हैं जबकि कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं कि लोग उसके बारे में सोचने को मजबूर हो जाते हैं। कई बार कुछ ऐसी घटनाएं अपने आसपास घटती जो हमेशा के लिए जहन में उतर जाती है, तो आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर और देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

देखें वीडियो

आज के वीडियो में हम आपको एक हाथी दिखाने वाले हैं जो कि X-ray करवाने के लिए अस्पताल पहुंचता है। उसके बाद वहां जो हुआ उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ये कैसे हो सकता है। तो आइए सबसे पहले उस वीडियो को दिखाते हैं जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

शांति से करवाया एक्स-रे

दरअसल, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक कावेरी नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे यह बिमार हाथी अस्पताल पहुंचा है। जिसे डॉक्टर इलाज के लिए अंदर लेकर जा रहे हैं, जहां पर एक्सरे की मशीन लगाई गई है। वहां पहुंचकर हाथी ने अनुशासन का ऐसा नजारा पेश किया जो देखने लायक है। बता दें कि हाथी डॉक्टर के कहे अनुसार काम कर रहा और बड़ी ही शांति से एक्स-रे करवाया। यह बात अपनेआप में आश्चर्यजनक बात है क्योंकि आजकल के दिन में बच्चे भी इतने अनुशासन का पालन नहीं करते हैं। ऐसे में यह वीडियो लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है।

लोगों द्वारा किया जा रहा पसंद

बता दें हाथी जब डॉक्टर के पास पहुंचा तो वो एक ही इशारे पर तुरंत जमीन पर लेट गया। वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह एक्स-रे के लिए अपने सिर को एक्सरे के ठीक नीचे रख देता है। जिसे देखकर लोगों के मन में यह सवाल उत्पन्न हो रहे हैं कि आखिर हाथी डॉक्टर के हर इशारे को कैसे समझ पा रहा है।