Airport पर पहली बार पहुंचा ये शख्स, फिर जो हुआ देखकर हो जाएंगे लोटपोट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हर चीज का फर्स्ट टाइम होता है। हम सभी ने कभी न कभी पहली बार हवाई यात्रा की होगी और हमारे मन में भी इसे लेकर डर होगा। खासकर एयरपोर्ट पर किस तरह की प्रक्रिया होती है, चेक इन कैसे किया जाता है, सिक्योरिटी क्लियरेंस कैसे होता है इसे लेकर हिचक और भय स्वाभाविक है। लेकिन जहां ऐसी हिचकिचाहट होती है, वहीं हम गड़बड़ कर बैठते हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

ये एक सीसीटीवी फुटेज है जिसमें एक शख्स दिख रहा है। शायद ये उसका पहला एयर ट्रेवल है। वो एयरपोर्ट पर है और उसे सिक्योरिटी क्लियरेंस करना है। वीडियो में हम देखते हैं कि वो बैगेज सिक्योरिटी काउंटर पर जाता है और बजाय सामान रखने के खुद ही उस काउंसर में एंटर हो जाता है। वो व्यक्ति चलकर बैगेज सिक्योरिटी टनल से बाहर निकलता है। बाहर खड़ा सिक्योरिटी ऑफिसर उसे देखकर हक्का बक्का है। ये बहुत ही मजेदार वीडियो है, लेकिन यहां हमारा उद्देय किसी का मजाक बनाना नहीं। हम केवल ये बताना चाहते हैं कि इस तरह की गलतियां कभी भी किसी से भी हो सकती है और इसे एक फनी अंदाज में ही लेना चाहिए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।