Video : जब संतरे को देखकर डॉगी की लार टपकी, देखिये क्यूट एक्सप्रेशंस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आपने लार टपकाने वाली कहावत तो जरुर सुनी होगी। किसी भी स्वादिष्ट व्यंजन को देखकर मुंह में पानी आना या लार टपकाना जैसी बात कही जाती है। खाने के अलावा भी कुछ और संदर्भ में इन्हें इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन खास तौर पर इनका आशय खाने पीने की चीजों से ही होता है।

Business Idea: 10 हजार रुपये से शुरू करें ये बिजनेस, हर मौसम में होगी लाखों की कमाई

कहावत कही जाती है लेकिन उन्हें देखने का मौका कम ही मिलता है। क्या आपने कभी किसी को लार टपकाते हुए देखा है। खासकर किसी जानवर को। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो इस कहावत को चरितार्थ करता है। इसमें हमें एक डॉगी बैठा हुआ नजर आ रहा है और उसके सामने एक शख्स संतरा छील रहा है। संतरा छीलते व्यक्ति का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन ऐसा लगता है जैसे वो इस कुत्ते का केयर टेकर है।

वीडियो में हम देखते हैं कि डॉगी की नजर पूरी तरह संतरे पर है और उसे देखकर उसकी लार टपक रही है। वो अपने मन पर बिल्कुल नियंत्रण नहीं कर पा रहा और खाने की तीव्र इच्छा के कारण उसकी लार टपक रही है। ये देखकर उसके केयर टेकर को भी मजाक सूझता है और वो संतरे की फांक को उससे दूर ले जाने का मजाक करता है है। लेकिन डॉगी से अब बिल्कुल सब्र नहीं हो रहा और वो उछलकर संतरा खा लेता है। ये बहुत ही क्यूट और मजेदार वीडियो है और ये लार टपकाने वाली कहावत को सदृश भी कर देता है।