Cute Video : जब बिल्ली ने इस तरह जताया लाड़, देखकर हो जाएगा प्यार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो मिल जाते हैं..जो हमारा दिन बना देते हैं। आज ऐसा ही एक क्यूट वीडियो लेकर आए हैं हम आपके लिए। इसे देखकर यकीनन आपके चेहरे पर एक सुकून भरी स्माइल आ जाएगी।

वीडियो में एक बिल्ली अपने एक लड़की के साथ दिख रही है। बिल्ली को उस लड़की पर इतना प्यार उमड़ रहा है कि वो बार बार उसके चेहरे पर अपना चेहरा टिका रही है। उसका चेहरा अपनी ओर घुमाकर उसे किस कर रही है और उसकी नाक से नाक रगड़ रही है। इस क्यूट कैट के एक्सप्रेशंस भी बहुत सुंदर है। वीडियो देखकर हमें सहज ही निश्छल और सच्चे प्रेम का अहसास होता है। जानवर प्रेम को बहुत अच्छे से समझते हैं और वो प्यार देना भी जानते हैं। इस वीडियो को देखकर एक बार फिर ये बात पुख्ता होती है कि बेजुबान जानवरों को भी अच्छे से समझता है कि कैसे अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस किया जाए।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।