Video : लड़की मज़े से खा रही थी आइसक्रीम, तेज़ी से आया बाज़ और फिर हुआ ये…

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आइसक्रीम भला किसे पसंद नहीं होगी। बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी आइसक्रीम (icecream) के शौकीन होते हैं। कम ही लोग होंगे जिन्हें ये टेस्टी ट्रीट पसंद न आए। पहले तो सिर्फ गर्मियों में इसका लुत्फ उठाया जाता था, लेकिन आजकल बारह महीने आइसक्रीम का मौसम रहता है। लेकिन क्या हो अगर कोई आपके हाथ से आपकी मनपसंद आइसक्रीम लेकर भाग जाए। और भागने वाला एक पक्षी हो तो..?

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाज़ (hawk) लड़की के हाथ से आइसक्रीम छीनकर उड़ जाता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बीच सड़क पर आराम से अपनी आइसक्री का रैपर खोलती है और खाना शुरू करती है। वहीं कहीं दूर आसमान में एक बाज़ उड़ान भर रहा है। वहीं से वो अपनी तेज़ नजर से आइसक्रीम देख लेता है और फिर जो होता है, उससे लड़की हक्की बक्की रह जाती है। बाज़ तेजी से आता है और उसकी आइसक्रीम कैंडी पर झपट्टा मारकर ले जाता है। इस दौरान उसके एक्सप्रेशन देखने लायर है। लड़की का चेहरा फक्क पड़ जाता है और एक पल के लिए वो समझ ही नहीं पाती कि हुआ क्या है। इस आइसक्रीम लवर बाज़ का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।