Viral Video : मगरमच्छ का रूप धरकर असली मगरमच्छ के साथ युवक ने किया जानलेवा मजाक

Viral Video : हमारे बड़े बुजुर्ग हमेशा कहते हैं कि मज़ाक एक सीमा में ही अच्छा लगता है। कभी भी ऐसा मज़ाक नहीं करना चाहिए, जिससे किसी को बुरा लगे। न ही कुछ ऐसा, जिससे अपने लिए ही खतरा पैदा हो जाए। लेकिन कई बार कुछ लोग इन बातों को हंसी में उड़ा देते हैं और मज़ाक मज़ाक में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो बेहद घातक साबित हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसमें दो मगरमच्छ हैं..पहली नजर में तो ऐसा ही लगता है। लेकिन कुछ ही पलों में हमें समझ आता है कि एक असल मगरमच्छ हैं और उसके बगल में टेढ़े मेढ़े मगरमच्छ की पोशाक में एक शख्स है। इसने मगरमच्छ का रूप क्यों धरा है ये तो वही जानें, लेकिन जो हरकत वो कर रहा है वो जानलेवा साबित हो सकती है। वो अपने हाथ से बार बार मगरमच्छ का पैर पकड़कर खींच रहा है और उसे छेड़ रहा है। हालांकि असली मगरमच्छ आलस या नींद में पड़ा हुआ है और वो पैर छुड़ाकर इस हरकत को नजरअंदाज कर रहा है, लेकिन किसी भी पल उसका गुस्सा फूट सकता है और इस शख्स की जान पर बन सकती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।