Video : जब महिला को हुआ ये धोखा, पेट्रोल पंप पर मची भगदड़, देखिये वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कभी कभी आंखों का धोखा किसी बड़े हादसे की वजह बन जाता है तो कभी हंसी की भी। ऐसा ही कुछ हुआ एक पेट्रोल पंप पर। यहां पेट्रोल पंप कर्मचारी को जो भ्रम हुआ, उसने अच्छी खासी मजेदार स्थिति बना दी।

ये वीडियो अब वायरल हो रहा है। इसमें हम देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी बाइक में पेट्रोल भरवा रहा है, तभी पीछे से एक व्हाइट कलर की कार आती है। उस कार की हैडलाइट जली हुई है लेकिन पेट्रोल पंप पर कार्ययत महिला कर्मचारी को लाइट देखकर भ्रम हो जाता है। उसे लगता है जैसे कार में आग लग गई है और इसके बाद वो अग्निशामक का छिड़काव करने लगती है। उसे देखकर एक अन्य महिला कर्मचारी और आ जाती है और वो भी उसकी मदद करती है। इस तरह कुछ ही देर में कार पर पूरी तरह fire extinguisher का छिड़काव कर दिया जाता है। इस दौरान आसपास के लोगों को लगता है कि वहां आग लग गई है और इस कारण अफरातफरी का माहौल बन जाता है। ये वीडियो अब वायरल हो रहा है, और लोग इसे देखकर खूब लोटपोट हो रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।