Google पर शादी के बाद सबसे ज्यादा ये चीजें सर्च करती है महिलाएं, जानकर हो जाएंगे हैरान

गूगल (Google) दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन (Search Engine) लोगों के लिए बन चुका है। लोगों को कुछ भी सर्च करना होता है तो सीधा गूगल पर जाते है। ये इसलिए क्योंकि गूगल पर हर चीज़ के सवाल का जवाब मिल जाता है।

Google

गूगल (Google) दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन (Search Engine) लोगों के लिए बन चुका है। लोगों को कुछ भी सर्च करना होता है तो सीधा गूगल पर जाते है। ये इसलिए क्योंकि गूगल पर हर चीज़ के सवाल का जवाब मिल जाता है। फिर चाहे आपको किसी भी सवाल का जवाब क्यों ना चाहिए हो गूगल पर सब मिल जाता है। आम इंसान के साथ साथ सेलिब्रिटी भी गूगल पर चीज़ें सर्च करते हैं। अभी हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि गूगल पर सबसे ज्यादा महिलाएं सर्च करती है और क्या सर्च करती है इसके बारे में जान कर आप हैरान रह जाएंगे।

शादीशुदा महिलाओं की सर्च हिस्ट्री –

आपको बता दे, गूगल की एक रिपोर्ट के अनुसार शादी शुदा महिला गूगल पर सबसे ज्यादा ये सर्च करती है कि कैसे पता करें कि पति को क्या पसंद है? ये हर महिला का सवाल होता है जो गूगल पर वह सर्च करती है। इसका खुलासा रिपोर्ट में हुआ है। महिलाएं ये जानना चाहती है कि उनके पति को क्या चीज सबसे ज्यादा पसंद आएगी और वह कैसे खुश रहेंगे, पति का दिल कैसे जीतें। महिलाएं ये भी सर्च करती है कि उनके पति को क्या पसंद और नापसंद है। ये सवाल सबसे ज्यादा सर्च गूगल पर किए जाते है।

Must Read : Hair Deep Conditioning करते वक्त जरूर रखें इन बातों का ध्यान, वरना होगा ये नुकसान

इसके अलावा एक और सवाल सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया जाता है जिसके बारे में जान कर आप खुद हैरान रह जाएंगे। जी हां, शादीशुदा महिला गूगल पर सबसे ज्यादा ये भी सर्च करती है कि आखिर वो अपने पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाए। साथ ही में ये भी वह सर्च करती है कि उनके लिए शादी के बाद बच्चे पैदा करने का सही समय कौनसा होता है। यही टेंशन अधिकतर महिलाओं की होती है।

ये है सवालों की लिस्ट –

शादी के बाद नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए।

ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं।

परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाना चाहिए।

खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे शुरू करें।

परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करें