नगर में घूम रहे आवारा पशुओं को व्यवस्थित करने सीएमओ को दिया ज्ञापन

अशोकनगर मुंगावली। अलीम डायर।

बारिश का मौसम आते ही नगर में आवारा पशुओं की तादाद बढ़ने लगी है जिससे वह नगर की प्रमुख सड़कों पर घूमते एवं बैठे पाए जा रहे हैं जिससे राहगीरों और वाहन चालकों को काफी दिक्कतों परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तीन चार रोज पहले ही एक गाय को बचाने के चक्कर में दो मोटरसाइकिल आपस में भिड़ गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई बाकी लोगों को गंभीर चोटे आई और कल बीती रात चंदेरी रोड पर एक लोडिंग वाहन गाय से टकरा गया जिससे गाय को गंभीर चोटे आई तो वही एक बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई।

 नगर के समाज सेवी लोगों ने गाय का उपचार कर मलमपट्टी करवाई। इसके बाद आज सुबह नगर के लोगों ने नगर परिषद में जाकर सीएमओ को नगर में घूम रहे आवारा मवेशी और पशुओं को व्यवस्थित करने के लिए एक आवेदन सौंपा जिसमें कहा गया कि नगर में गौशाला की व्यवस्था की जाए जिससे नगर में घूम रहे आवारा पशुओं को वहा रखा जा सके उनकी देखरेख हो सके और लोगों को और वाहन चालकों को नगर में दिक्कत परेशानी ना हो।

इस पर नगर परिषद सीएमओ विनोद उन्नीतान ने कहा की नगर में गौशाला की व्यवस्था हो गई है बस उसका चार्ज मिलना बाकी है तो वह एक-दो दिन में कलेक्टर से बात करके उसको अपने अंडर में लेकर सुचारू रूप से चालू कर देंगे।

"To get the latest news update download the app"