एमपी में दो बड़े हादसों में चार युवकों की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

भोपाल।

मध्य प्रदेश के सतना और उज्जैन में आज गुरुवार को दो बड़े हादसे हो गए, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। यहां 2 की डूबने से और बाक़ी 2 की ज़हरीली गैस के कारण दम घुटने से मौत हो गई। पांचवा युवक बेहोश है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दोनों पुलिस ने चारों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया है वही परिजनों को इसकी सूचना भी दे दी है। फिलहाल दोनों मामलों की जांच की जा रही है।

पहली घटना  सतना के अमदरा थाना क्षेत्र के तिघरा गांव की है। यहां एक युवक का मोबाइल फोन कुएं में गिर गया, उसे फोन निकालने के लिए युवक कुएं में उतरा, लेकिन वहां जहरीली गैस रिसने से वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। उसकी मदद के लिए एक के बाद एक दो और युवक उतरे और दोनों बेहोश होकर गिरते गए। गांव वालों की नज़र पड़ी तो उन्होंने युवकों को बाहर निकाला। उनमें से दो की मौत हो चुकी थी और तीसरा बेहोश था, उसे अस्पताल में भरती कराया गया है।हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।मरने वाले युवकों की पहचान आशीष पटेल और कमलेश पटेल के तौर पर हुई है।

वही दूसरी घटना उज्जैन की क्षिप्रा नदी की है। यहां महाकाल के दर्शन के लिए आए दो छात्र नदी में डूब गए। बताया जा रहा है कि दोनों छात्र महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन आए थे। दर्शन से पहले वो नदी में स्नान करने गए थे, उसी दौरान ये हादसा हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव निकाल परिजनों को इसकी सूचना दी है। पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शव परिवार को सौंप दिए जाएंगे। छात्रों के नाम कुलदीप और दिग्विजय हैं। दोनों सागर के रहने वाले हैं और भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। 


"To get the latest news update download the app"