रथ पर पथराव मामले की रिपोर्ट पर गृहमंत्री ने उठाए सवाल

भोपाल। सीएम के रथ पर पथराव मामले में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह को क्लीन चिट मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीजेपी ने कलेक्टर की रिपोर्ट को सिरे से खारिज कर दिया है। जिसमे किसी भी नेता का जिक्र नहीं किया गया है, कलेक्टर की रिपोर्ट पर गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा है किसी को अभी क्लीन चिट नहीं मिली है| 

दरअसल, आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृहमंत्री ने कहा है कि कलेक्टर को रिपोर्ट बनाने और सौपने का कोई अधिकार नही। न हमे पता कि कलेक्टर ने क्या रिपोर्ट सौंपी है। हमारे पास मौके के गवाह और वीडियो है। हम वीडियो जारी कर रहे है मीडिया को मिल जायेंगे। वही प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी चुरहट मामले में सीधी कलेक्टर की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि फाइनल जांच रिपोर्ट का इंतजार कीजिये । कांग्रेस ने पथराव कराया और अब रिपोर्ट भी कांग्रेस ही दे रही है। ये बात कुछ समझ नही आई।

बता दे कि आज सीधी कलेक्टर दिलीप कुमार की रिपोर्ट में सामने आया है कि पथराव अज्ञात लोगों द्वारा किया गया था,  कलेक्टर ने अपनी रिपोर्ट सरकार को भेज दी है, जिसमे कहीं भी कांग्रेस नेता का नाम नहीं है। जबकि बीजेपी और गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने सीएम की हत्या की साजिश बताते हुए नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह पर ऊँगली उठाई थी।