Breaking News
फ्लॉप रहा कांग्रेस का 'घर वापसी' अभियान, सिर्फ कार्यकर्ता लौटे, नेताओं ने बनाई दूरी | शिवराज कैबिनेट की बैठक ख़त्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर | सीएम चेहरे को लेकर सोशल मीडिया पर जंग, दिग्विजय भड़के | मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव, महिदपुर- नागदा के बीच की घटना, पुलिस वाहन के कांच फूटे | अब भोपाल में राहुल ने फिर मारी आंख, वीडियो वायरल | एमपी की 148 सीटों पर खतरा, बिगड़ सकता है बीजेपी का चुनावी गणित | LIVE: ऊपर से टपकने वाले को नहीं मिलेगा टिकट : राहुल गांधी | राहुल की सभा में उठी सिंधिया को सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग | राहुल के भोपाल दौरे पर वीडियो वार..'कांग्रेस हल है या समस्या' | कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन: 11 कन्याओं ने उतारी राहुल की आरती, 21 पंडितों ने किया मंत्रोचार |

बाबाओं के टिकट मांगने पर सियासत, कांग्रेस विधायक बोले- युवा अब भी पकोड़े ही बेचे या “बाबा” बने

भोपाल।

शिवराज सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा के आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट मांगे जाने पर अब राजनीति होने लगी है। विपक्ष ने इसकों लेकर प्रहार करने शुरु कर दिए है। कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने इसकों लेकर शिवराज सरकरा पर निशाना साधा है। वही उन्होंने गोपाल भार्गव के बयान और टमाटर के गिरते दामों को लेकर जमकर हमला बोला है। जीतू ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर शिवराज सरकार को जमकर घेरा है।

राउ से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बाबाओं के विधानसभा मे टिकट मांगने को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मप्र के राज्यमंत्री कम्प्यूटर बाबा ने अब अपने लिये एवं अन्य बाबाओं के लिये चुनाव में टिकट की माँग की है।

क्या:

1- महिला आरक्षण नही लाने वाली भाजपा “बाबा” आरक्षण लायेगी?

2- क्या “बाबा” बनने पर दूसरे भाजपा नेता भी टिकट के पात्र होंगे?

3- युवा अब भी पकोड़े ही बेचे, या अब “बाबा” बने?


बता दे कि मध्य प्रदेश में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने मुख्यमंत्री शिवराज से विधानसभा का टिकट मांगा है। उन्होंने कहा है कि वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से खड़ेश्वरी बाबा के लिए टिकट की बात करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे चाहते हैं कि आने वाले विधानसभा चुनाव में शिवराज ज्यादा से ज्यादा बाबाओं को टिकट दें।

गोपाल भार्गव के बयान पर बोले जीतू

गोपाल भार्गव के आरक्षण वाले बयान पर जीतू ने कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत के बाद अब मप्र के ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव ने भी आरक्षण समाप्ति के संकेत/सुझाव दिये हैं। दलित संगठन एससी-एसटी एक्ट में बदलाव को लेकर सडक पर हैं, ऐसे में आरक्षण समाप्ति की बात “आग में घी” डालने जैसा है। भाजपाईयों को अमन-चैन से इतनी नफ़रत क्यों..?


बता दे कि गोपाल भार्गव ने रविवार को नरसिंहपुर में बाह्मण सभा द्वारा आयोजित सभा में कहा था अगर 40% वाले को 90% वाले के ऊपर चढ़ा दिया जाएगा तो देश पिछड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि आरक्षण से देश को नुकसान हो रहा है।

टमाटर के दाम गिरे

प्रदेश में लगातार गिरते टमाटर के दामों को लेकर जीतू ने लिखा है कि मप्र की मंडियों मे किसानों से टमाटर 50 पैसे/किलो ख़रीदा जा रहा है, सरकार से सवाल करो तो कहते हैं टमाटर की अच्छी पैदावार होने से परेशानी आई है। निर्लज्जों और बेशर्मों को अच्छी पैदावार अब परेशानी लगती है..? ये सरकार है या किसानों के रक्त का स्वादन करने वाला कोई गिरोह..?


बता दे कि प्रदेश में इस बार टमाटर की अच्छी पैदावर हुई है, लेकिन इसके बावजूद भी टमाटर एक रुपये से भी कम दाम में बिक रहा है। उचित दाम ना मिलने पर किसानों में आक्रोश है और वे टमाटर सड़कों पर फेंकने को मजबूर हो रहे है।

  Write a Comment

Required fields are marked *

Loading...