'पार्टी गई तेल लेने' बयान पर पटवारी ने क्या दी सफाई, देखिये वीडियो

भोपाल/इंदौर

'अापको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने ' वाले बयान के बाद इंदौर के राऊ से कांग्रेस विधायक और पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी विवादों में घिर गए है। कांग्रेस में उनके बयान के बाद से ही हड़कंप मच गया है। वही सोशल मीडिया पर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है, ऐसे में बढ़ते विवाद को देखते हुए जीतू ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही सफाई पेश की है। उन्होंने इसके पीछे बीजेपी की साजिश बताया है। इसके साथ ही पटवारी ने नया वीडियो जारी किया है।

दरअसल, जीतू ने ट्वीटर के माध्यम से सफाई पेश करते हुए लिखा है कि मैं भर नही, पूरे देश की जनता अब कह रही है “बीजेपी जाय तेल लेने”..। भाजपा अपने दामन के दाग छिपाने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, पर जनता सब जानती है। जीतू ने आगे लिखा है कि राऊ विधानसभा का हर व्यक्ति चाहे वो मेरा विरोधी ही क्यों ना हो, मेरे परिवार का हिस्सा है। अपने क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान मैं दलगत नही बल्कि व्यक्तिगत रूप से सभी से (विरोधियों से भी) मिलता हूँ, और आगे भी मिलता रहूँगा।मैं ही नहीं, पूरे देश की जनता अब कह रही है कि “बीजेपी जाये तेल लेने”..। भाजपा अपने दामन के दाग छिपाने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, पर जनता सब जानती है। राऊ विधानसभा का हर व्यक्ति चाहे वो मेरा विरोधी ही क्यों ना हो, मेरे परिवार का हिस्सा है।

बता दे कि सोशल मीडिया पर जीतू ने एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वे घर घर जनसंपर्क करते हुए नजर आ रहे है। पटवारी जनसंपर्क के दौरान यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि अाप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है, पार्टी जाए तेल लेने। पटवारी का वीडियो सामने आने के बाद राजनीति गरमा गई है।पटवारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।इसके पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर भी खूब बवाल मच चुका है।