PWD मंत्री ने चुनाव आयोग पर लगाए पक्षपात के आरोप, बोले-जेब में रखते है मोदी

इंदौर।

लोकसभा चुनाव से पहले सियासी पारा जमकर उबाल पर है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है, आए दिन आयोग में शिकायतें पहुंच रही है।  इसी बीच कमलनाथ के मंत्री ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए है। मंत्री का कहना है कि मोदी चुनाव आयोग को जेब में लेकर चलते है। चुनाव आयोग हमारी पार्टी के नेताओं पर कार्रवाई करता है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुलेआम सेना के नाम पर रोज वोट मांग रहे हैं, यह उसे दिखाई नहीं देता। वही उन्होंने आयोग पर कांग्रेस के साथ पक्षपात करने का भी आरोप लगाया है। 

दरअसल, बुधवार को कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा कांग्रेस प्रत्याशी पकंज सिंघवी के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे, जहां सभा को संबोधित करते हुए वर्मा ने मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि चुनाव आयोग हमारी पार्टी के नेताओं पर कार्रवाई करता है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुलेआम सेना के नाम पर रोज वोट मांग रहे हैं, यह उसे दिखाई नहीं देता। एक तरफ इनकी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा शहीद हेमंत करकरे को श्राप देती है वहीं दूसरी तरफ मोदी उन्हीं शहीदों व सेना के नाम पर वोट मांगते हैं। आयोग छोटे लोगों पर तो कार्रवाई करता है, लेकिन मोदी पर कार्रवाई क्यों नहीं करता है।

वर्मा ने आगे कहा कि जब राहुल गांधी ‘चौकीदार चोर है’ बोलते हैं, तो चुनाव आयोग तुरंत आपत्ति जता देता है, लेकिन जब पीएम मोदी सर्जिकल स्ट्राइक और सेना के जवानों की शहादत पर वोट मांगते हैं, तो चुनाव आयोग कोई एक्शन नहीं लेता. आयोग छोटे-मोटे नेताओं पर 12 घंटे से लेकर 24 घंटे तक का बैन लगा देता है, लेकिन पीएम मोदी ने जब शहीदों को लेकर इमोशनल ब्लैक मेल किया तब कोई कार्रवाई नहीं की गई।मोदी सीबीआई, सीबीसी, इनकम टैक्स जैसे चुनाव को जेब में रख कर चलते है। ये मेरा आयोग पर सीधा आरोप है।नरेन्द्र मोदी पर कार्रवाई करके दिखाए।


"To get the latest news update download the app"