गर्भवती पत्नी की हत्या कर दूसरे दिन सरेंडर करने थाने पहुंचा पति

बुरहानपुर। शेख रईस।

बुरहानपुर जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बेरी मैदान क्षेत्र में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी औऱ स्वयं थाने पहुंचकर अपने को पुलिस के हवाले कर दिया ।मामला गुरुवार की सुबह उस समय सामने आया, जब पति तौसीफ उल्ला हबीबउल्ला ने गणपति थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी थी ।उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी की बुधवार को गला दबाकर हत्या कर दी तथा घर में बाहर से ताला लगा कर चला गया।

 गुरुवार को गणपति नाका पहुंच कर स्वयं को सरेंडर कर दिया। युवक के जानकारी देते ही गणपति नाका पुलिस हरकत में आई तथा मौके पर पहुंचकर देखा तो पाया कि आरोपी का मकान सिटी कोतवाली क्षेत्र में होने से इसकी सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई। जहां सिटी कोतवाली पुलिस के साथ एफएसएल टीम और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश सगर ने भी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना कर शव का पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम को जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के परिवार भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा लड़की के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा के तौसीफ के साथ उनकी लड़की की शादी कोई 2 वर्ष पूर्व हुई थी जिसका 1 पुत्र है , दूसरा गर्भ चार माह पेट में है।

 आरोप लगाते हुए लड़की के पिता ने कहा कि शादी के बाद से ही दोषी उनकी लड़की के साथ मारपीट कर रुपयों की मांग करता रहा हैय़ वह हर माह उसे 2-4 हजार की मदद करते रहे हैं। पुलिस ने लड़की पक्ष की ओर से माता पिता सहित अन्य के बयान दर्ज कर मर्ग कायम कर मामले की छानबीन शुरु कर दी । युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे मामले पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश सगर ने ईएमएस समाचार एजेंसी को जानकारी देते हुए बताया कि थाना सिटी कोतवाली के अंतर्गत आने वाले बुधवारा वार्ड के मैदान क्षेत्र में पति के द्वारा पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है पति ने स्वयं को सरेंडर करते हुए घटना की जानकारी देते हुए अपना अपराध कबूल कर लिया है तथा पति को गिरफ्तार कर मर्ग कायम करते हुए मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

"To get the latest news update download tha app"