शौच करने गई महिला की कुएं में मिलीं लाश, दुष्कर्म की आशंका

बुरहानपुर ।

जिले के शिकारपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम खडकोद में गुरुवार को सुबह शौच के लिए गई एक विवाहिता जब वापस नही लौटी तो परिजनों ने तलाश की तो महिला की लाश सूखे कुएं में मिली की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वही महिला से दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई जा रही है, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्ठी हो सकेगी।  बताया जा रहा है खडकोद निवासी 27 वर्षीय विवाहित महिला गुरुवार शाम 6 .30 बजे महिला शौच करने गई थी। 

पति घर पर नहीं था, केवल घर पर सास थी जिसे महिला बताकर घर से निकली थी। एक घंटे बाद पति जब घर लौटा तो उसने मां से पूछा तो कहा कि बहु शौच के लिए गई है। एक घंटे बाद भी वह नहीं लौटी तो पति उसे ढूंढने निकल गया। जहां पर महिलाएं शौच के लिए जाती है वहां केवल लौटा और चप्पल मिलने पर वह घबरा गया। गांव वालों को इसकी खबर की बाद में आधा किमी दूर खून से सने कपड़ेे मिले। इसके बाद ग्रामीणों ने पूरी रात तक तलाश करना शुरू कर दिया। 

सुबह कुएं में मिली लाश शुक्रवार सुबह 8.30 बजे गांव से एक किमी दूर 15 फीट सूखे कुएं में लाश पड़ी मिली। महिला का शव पूरी तरह निर्वस्त्र था, बाहर शव निकालने के बाद प्राथमिकी जांच में पता चला की महिला के सिर पर चोट के गहरे निशान थी, इससे पुलिस ने हत्या का अंदेशा लगाया गया। बताया गया कि पहले महिला के सिर पर पत्थर मारे फिर उसे कुएं में फेंक दिया गया। घटना के बाद पूरा परिवार गमगीन हो गया। एसपी पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच कर रहे हैं।