Government Jobs 2023 : यहां निकली है 1031 पदों पर भर्ती, 30 अप्रैल लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

Amit Sengar
Published on -

SBI Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2023) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने Channel Manager Facilitator, Support Officer, Channel Manager Supervisor पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार भारतीय स्टेट बैंक (SBI Vacancy 2023) की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 02 अप्रैल से शुरू होकर अंतिम तारीख 30 अप्रैल 2023 तक है।

भारतीय स्टेट बैंक की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 1031 पद

पदों का नाम –
चैनल मैनेजर फैसिलिटेटर – एनीटाइम चैनल्स (सीएमएफ-एसी)
चैनल मैनेजर सुपरवाइजर- एनीटाइम चैनल्स (CMS-AC)
समर्थन अधिकारी कभी भी चैनल (SO-AC)

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास Graduation/ या इसके सामान उपाधि होना अनिवार्य है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार भारतीय स्टेट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – उम्मीदवार की आयु 60 – 63 वर्ष तक होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – इंटरव्यू, मेरिट लिस्ट, में परफॉरमेंस के अनुसार इस रोजगार में प्रत्याशी का चयन होगा।

वेतनमान – इस Govt Job में सैलेरी –

Channel Manager Facilitator -Anytime Channels (CMF-AC): ₹36,000/-
Channel Manager Supervisor- Anytime Channels (CMS-AC): ₹41,000/-
Support Officer Anytime Channels (SO-AC): ₹41,000/-


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News