भाजपा नेता पर फूटा लोगों का गुस्सा, दिखाए काले झंड़े, भेंट की चूड़िया

मुरैना।

केंद्र सरकार द्वारा लागू किए एससी, एसटी एक्ट के विरोध में सवर्ण आक्रोशित होने लगे हैं। शुक्रवार को मुरैना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद प्रभात झा को लोगों ने घेर लिया और ना सिर्फ काले झंडे दिखाये बल्कि चूड़ियां भी भेंट की। इस दौरान झा के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी हुई।बता दे कि एससी-एसटी एक्ट को लेकर शुक्रवार को गुना में भी कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा था।इससे पहले विरोध उनके क्षेत्र अशोकनगर में भी हुआ था, जहां लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे। 

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा शुक्रवार को पालक संयोजकों की बैठक में शामिल होने मुरैना पहुंचे थे। इसी दौरान एससी-एसटी एक्ट को लेकर गुस्साए लोगों ने उनकी गाड़ी को आधा घंटे तक घेरकर रखा और प्रभात झा वापस जाओ, सवर्ण एकता जिंदाबाद, भाजपा मुर्दाबाद आदि के नारे लगाते रहे। इतना पर भी भीड़ शांत नही हुई और उन्होंने झा को काले झंडे दिखाए और चूड़ियां भी भेंट की। भीड़ का गुस्सा देखकर सुमावली विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार ने नारेबाजी कर रहे लोगों से मिन्नतें की, तब भीड़ ने झा की गाड़ी को निकलने का रास्ता दिया।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में सांसद अनूप मिश्रा को भी शामिल होना था। लेकिन बुधवार को सोशल मीडिया पर प्रदर्शनकारियों द्वारा सांसद को काले झंडे दिखाकर चूड़ियां भेंट करने की अपील की थी। इसलिए उन्होंने ऐनवक्त पर बीमारी की बात कहकर अपना दौरा ही निरस्त कर दिया, हालांकि इस बात से अनूप मिश्रा ने इंकार किया है, उन्होंने कहा है कि उनकी तबीयत खराब थी, इसलिए वे शामिल नही हुए, बात को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।


"To get the latest news update download tha app"