किसान से रिश्वत लेते पटवारी को लोकायुक्त ने रंगेहाथों पकड़ा

सागर। मध्यप्रदेश के सागर में किसान से रिश्वत मांगने का मामले सामने आया है। यहां लोकायक्त की टीम ने एक पटवारी को तीन हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। आरोपी पटवारी किसान से जमीन की फीडिंग कराना के बदले रिश्वत की मांग कर रहा था। किसान की शिकायत पर गुरुवार को लोकायुक्त ने घूसखोर पटवारी को धर दबोचा।

जानकारी के अुनसार किसान प्रमेन्द्र सिंह ग्राम सागोनी पुरैना का निवासी है। जिसकी जमीन हल्का नं. 174 की फीडिंग होनी थी। प्रमेन्द्र द्वारा कई बार पटवारी से फीडिंग करने के लिए कहा गया लेकिन पटवारी राजीव तिवारी किसान की जमीन की फीडिंग नहीं कर रहा था। पटवारी ने किसान से तीन हजार रुपए फीडिंग करने के लिए मांगे थे। प्रमेन्द्र ने बताया कि पटवारी राजीव तिवारी द्वारा फीडिंग करने के लिए पैसे की मांग की गई जिसकी शिकायत मैंने लोकायुक्त पुलिस से की थी। पुलिस के बताए अनुसार मैं रिश्वत के पैसे लेकर पटवारी द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचा। जहां उसने मुझसे 3 हजार रूपए लिए और पुलिस ने रंगे हाथों घूसखोर पटवारी को धर दबोचा। 

लोकायुक्त निरीक्षक और उनकी टीम ने किसान का इशारा मिलते ही पटवारी को धर दबोचा। लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि पटवारी राजीव तिवारी की शिकायत की गई थी कि वह जमीन फीडिंग करने के एवज में 3 हजार रूपए की मांग कर रहा है। जिसको लेकर यह कार्यवाही की गई। पटवारी पैसे लिए हुए पकड़ा गया।

"To get the latest news update download tha app"