300 रुपए फीस बकाया होने पर नहीं देने दी परीक्षा, हार्ट अटैक से छात्र की मौत, परिजनों ने किया चक्काजाम

सतना। मध्य प्रदेश के सतना में कॉलेज की लापरवाही ने एक छात्र की जान ले ली| परिजनों ने आरोप लगाया है कि श्रीरामाकृष्णा कॉलेज प्रबंधन ने 300 रुपए की फीस न देने के कारण बीसीए छात्र को परीक्षा नहीं देने दी, भविष्य बर्बाद होने की चिंता में छात्र को हार्ट अटैक आ गया और मौत हो गई| नाराज परिजनों ने सड़क पर हंगामा कर दिया, गांव में चक्काजाम कर विरोध-प्रदर्शन किया| चक्काजाम की वजह से सड़क पर दोनों और दो किमी. की लंबी लाइन लग गई।

जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम मोहनलाल पिता जीवनलाल साकेत था और वह रामकृष्णा कॉलेज में बीसीए का छात्र था।  मृतक छात्र  25700 रुपए फीस के भर चुका था और मात्र 300 रुपए के लिए उसको परीक्षा से वंचित कर दिया गया था। छात्र की परीक्षा थी और वह फीस की पूरी राशि जमा न कर पाने की वजह से परीक्षा से वंचित कर दिया गया था। छात्र को परीक्षा का प्रवेश पत्र भी नहीं दिया गया था। 

भविष्य बर्बाद होने की चिंता में छात्र सदमे में था, शुक्रवार सुबह उसे अटैक आ गया| परिजनों का आरोप है कि छात्र की मौत के लिए श्रीरामाकृष्णा कॉलेज जिम्मेदार है। उसके खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं का मामला दर्ज होना चाहिए। जब तक जिला प्रशासन के जिम्मेदार लोग श्रीरामाकृष्णा कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करते तब तक चक्काजाम जारी रहेगा।  उचेहरा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाइश दे रही है|