MP उपचुनाव 2020 : मेहगांव में फर्जी मतदान का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

Mehgaon Vidhansabha

भिंड, डेस्क रिपोर्ट। 28 सीटों पर 3 नवंबर (3 November) को हुए उपचुनाव के बाद वायरल वीडियो (Viral Video) में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले की मेहगांव विधानसभा सीट (Mehgaon Assembly Seat) पर फर्जी वोटिंग (Fake Voting) का बड़ा खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मतदान के बाद कुछ लोगों की उंगली पर स्याही (Ink on the finger) नहीं लगायी गई है।

वीडियो के वायरल होते ही सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। वही कांग्रेस (Congress) के उन आरोपों को भी बल मिला है, जिसमें उन्होंने फर्जी वोटिंग की बात कही थी। अब वीडियो सामने आने के बाद कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं, हालांकि अधिकारियों  द्वारा गलती स्वीकार की गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)