MP Politics : उमा भारती का बड़ा बयान- मेरा मूड होगा वहां से लडूंगी चुनाव

uma bharti

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) के नतीजों (Result) का ऐलान होने में अब बस कुछ ही समय बचा है, लेकिन इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की दिग्गज नेत्री उमा भारती  (Uma Bharti) के बयान ने सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। उमा भारती का कहना है कि मैं पहले ही कह चुकी हूं कि चुनाव (Election) लड़ूंगी और मेरा मूड होगा, वहां से मैं चुनाव लडूंगी।

दरअसल, मप्र की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती टीकमगढ़ (Tikamgarh) जाते समय अल्प समय के लिए विदिशा (Vidisha) के सिरोंज में भाजपा के कार्यकर्ताओं से मिलीं। जहां कार्यकर्ताओं ने फूल माला से उनका स्वागत करना चाहा तो कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के चलते उन्होंने माला नहीं पहनी।वही खबर लगते ही मीडिया भी मौके पर पहुंच गई और चुनाव को लेकर एक के बाद एक सवाल कर डाले। चुनाव लड़ने के सवाल पर भारती ने कहा कि मैं पहले ही प्रेस के सामने कह चुकी हूं कि चुनाव लडूंगी। वही जब उनसे पूछा गया कि वे कहां से चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा कि जहां से मेरा मूड होगा वहां से मैं चुनाव लडूंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)