महिला बैंककर्मी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- मैं थक गई हूं

suicide

दमोह, गणेश अग्रवाल। देहात थाना अंतर्गत आने वाली सागर नाका चौकी के प्रेम नगर कॉलोनी में एक महिला बैंक कर्मचारी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला द्वारा फांसी कब, कैसे और क्यों लगाई गई इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। उसके द्वारा लिया गया एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने लिखा है कि मैं थक चुकी हूं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रेम नगर कॉलोनी में गुरप्रीत कौर छाबड़ा के मकान में भोपाल निवासी पूजा पांडे नमक महिला किराए से रहती थी। वो इलाहाबाद बैंक में क्लर्क के पद पर पदस्थ थी और यहां पर अकेली रहती थी। जानकारी के मुताबिक महिला का 4 साल पहले तलाक हो चुका था। पूजा पांडे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला सामने आने के बाद पुलिस अब तफ्तीश में जुटी हुई है। मकान मालिक की सूचना के बाद पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर जब कमरे के अंदर प्रवेश किया, तो वहां पर महिला फांसी पर लटकी हुई थी। उसके पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है मैं थक गई हूं। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर मामले की जांच।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।