महिला ने बीजेपी नेता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, राजनीतिक दबाव डालने की बात कही

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। एक तरफ मध्यप्रदेश के मुखिया महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिये बड़ी बड़ी योजनाएं बना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के कुछ लोग इसपर पलीता लगा रहे हैं। छिंदवाड़ा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक बीजेपी नेता (bjp leader) पर महिला से छेड़छाड़ (molestation) का आरोप लग रहा है। महिला ने अपने ऊपर राजनीतिक और प्रशासनिक दबाव लगाने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल उसने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

परासिया नगर के वार्ड नम्बर 15 में रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ भाजपा पूर्व जिला उपाध्यक्ष (former bjp distrist president) ने छेड़खानी की। महिला का आरोप है कि आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में टिकिट दिलाने के नाम पर पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पंकज मुगिया (pankaj mugia) ने उसके साथ दो बार छेड़खानी की। महिला के मुताबिक उसने पहली बार इस तरह की हरकत होने के बाद ही इसकी शिकायत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी की थी। लेकिन उस नेता के हौसले इतने बुलंद है कि उसने दोबारा उसके साथ वही  गलत हरकत दोहराई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।