शिवराज के एक्शन का असर, देर रात औचक निरीक्षण करने पहुंचे प्रद्युम्न सिंह तोमर

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (By-election) के बाद पहली कैबिनेट बैठक (Cabinet meeting) में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने सभी मंत्रियों से साफ कहा था कि अब हर विभाग की रेटिंग तय होगी, हर महीने अपने विभाग का रिपोर्ट कार्ड (Report Card) पेश करना होगा , हर सोमवार को प्रत्येक मंत्री अपने विभाग की समीक्षा करेगा। इस निर्देश के बाद सभी मंत्री एक्शन मोड में आ गए है और अपने अपने विभागों के कामों पर फोकस कर रहे है।

ताजा नजारा सोमवार (Monday) देर रात को भोपाल मे देखने को मिला।जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) रात 8 से 9 बजे के बीच विद्यानगर सब स्टेशन (Sub Station) का औचक निरीक्षण करने पहुंचे ।इस दौरान उन्होंने अधिकारी-कर्मचारियों (Officer-Employees) से पूछा ट्रिपिंग क्यों हुई और कितनी देर के लिए हुई। रेत घाट में एक खराब वाहन खड़ा है, इसे जल्द हटाएं। अधिकारी सभी स्टेशनों का नियमित निरीक्षण करें। इसके अलावा मंत्री ने  विद्युत सब स्टेशन में कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए जरूरी सामग्री उपलब्ध कराने और सब स्टेशन में पड़ी अनुपयोगी सामग्री को राईट ऑफ करने के निर्देश भी दिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)