शिवराज सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट का नोटिस, 4 हफ्तों में मांगा जवाब

जबलपुर हाईकोर्ट

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर हाईकोर्ट (Jabalpur High Court) ने प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) को नोटिस भेजा है। यह नोटिस फ्रांस के राष्ट्रपति (France President) को लेकर भोपाल (Bhopal) में बिना अनुमति प्रदर्शन और भड़काऊ भाषण देने के मामले में दायर की गई कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) याचिका पर भेजा गया है।हाईकोर्ट ने शिवराज सरकार से 4 सप्ताह में जवाब मांगा है।

दरअसल, आज मंगलवार को हाईकोर्ट ने भोपाल में बिना अनुमति प्रदर्शन और भड़काऊ भाषण देने के मामले में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद  की याचिका पर मध्यप्रदेश सरकार सहित शिकायतकर्ता को नोटिस दिया है। कोर्ट ने सरकार समेत शिकायतकर्ता से दोनों से 4 हफ्ते में जवाब मांगा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)