Ujjain News – किसानों को लेकर कृषि मंत्री कमल पटेल का बड़ा बयान, देखें वीडियो

कमल पटेल

उज्जैन, योगेश कुल्मी।15 दिसबंर से शिवराज सरकार (Shivraj Government) का दो दिवसीय किसान सम्मेलन (Farmers Sammelan) शुरु होने जा रहा है, इससे एक दिन पहले आज सोमवार को उज्जैन (Ujjain) पहुँचे कृषि मंत्री कमल पटेल का बड़ा बयान सामने आया है।पटेल ने कहा कि नए कृषि विधेयकों के आने के बाद किसानों की आय 2 गुना, 4 गुना, 6 गुना होगी और किसान आत्मनिर्भर होगा तो कांग्रेस (Congress) सहित सभी विपक्षी दल जो मोदी जी का विरोध कर रहे हैं,वे किसानों को मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेंगे इसीलिए किसानों को भड़का रहे हैं।

कृषि मंत्री कमल पटेल (Agriculture Minister Kamal Patel) ने आगे कहा कि  आंदोलन (Farmer Protest) करने वाले किसान(Farmers) दलाल, देशद्रोही, विदेशी शक्तियों पर पलने वाले किसान सांप, बिछु, नेवले,कुकुरमत्ते की तरह अचानक पनपे 500 किसान संगठन है।। यह जनता और किसानों के बीच जाने लायक नहीं रहेंगे। इनका राजनीतिक अस्तित्व खत्म हो जाएगा और इसीलिए जैसे कि बाढ़ आती है और बाढ़ में जब पानी बहुत ज्यादा हो जाता है तो सांप, बिछु, गोयरा, नेवला जितने भी तरह के लोग है, एक पेड़ पर चढ़ने लगते है और जान बचाने के लिए एक साथ एकत्रित होने लगते है, इसी प्रकार देश भर में विकास की और मोदी जी (PM Narendra Modi) बाढ़ आई हुई है, सारा विपक्ष उसमे बह रहा है सब एकत्रित हो गए और विरोध कर रहे है,देश को गुमराह कर रहे है ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)