Bhopal News – साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तबियत बिगड़ी, दिल्ली के एम्स में भर्ती

Pragya Singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Bhopal MP Sadhvi Pragya Thakur) की तबियत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS Hospital) में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। अच्छी बात यह है कि उनकी कोविड-19(COVID-19) रिपोर्ट निगेटिव आई है।

यह भी पढ़े…नगरीय निकाय चुनाव : शिवराज सरकार ने किया इस नियम में बदलाव, जल्द होंगे चुनाव

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार देर रात भोपाल (Bhopal) से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तबियत अचानक बिगड़ गई, उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया।इस दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (Corona Report Negative) आई। फिलहाल उन्हें एम्स के प्राइवेट वार्ड में डॉक्टरों (Doctors) की निगरानी में रखा गया है। आज रविवार (Sunday) को डॉक्टर उनका हेल्थ बुलेटिन जारी कर सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)