करीब 2 लाख का गांजा बरामद, उज्जैन का तस्कर गिरफ्तार

देवास, सोमेश उपाध्याय।  अवैध कारोबारियों और मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ प्रदेश में जारी कार्रवाई के क्रम में देवास पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने उज्जैन के एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब दो लाख रुपये का गांजा  बरामद किया है।

देवास  पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थो की तस्करी एवं विक्रय के विरुद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत्  सिविल लाइन थाना  पुलिस को अवैध मादक पदार्थ तस्कर को  गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।  जानकारी के अनुसार पुलिस ने 7 किलो 500 ग्राम अवैध गांजा सहित उज्जैन के एक  तस्कर को  गिरफ्तार किया है। एसपी डॉ शिवदयाल सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश डाबर नगर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह चौहान के मार्गदर्शन में सिविल लाइन  थाना प्रभारी संजय सिह के निर्देशन में थाना सिविल लाइन पुलिस टीम ने  07 किलो 500 ग्राम  अवैध गांजे के साथ आरोपी अरकान मंसूरी को गिरफ्तार किया है।  अरकान उज्जैन का रहने वाला है। बरामद गांजे की कीमत करीब 01 लाख 87 हजार रुपये बताई गई है।  पुलिस ने  घटना में प्रयुक्त वाहन सुजूकी एक्सिस कीमत लगभग 60 हजार रुपये भी बरामद की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....