MP : सर्वदलीय बैठक पर संशय, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का सामने आया बड़ा बयान

narottam misdhra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 28 दिसंबर (28 December) को शुरु होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा (MP Legislative Assembly) के शीतकालीन सत्र (Winter Session) पर कोरोना का संकट गहराने लगा है। अबतक दर्जनों कर्मचारी और कई विधायक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आ चुके है, ऐसे में सत्र होगा या नहीं बड़ा सवाल बना हुआ है। इसी बीच मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।वही उन्होंने आज होने वाली सर्वदलीय बैठक के टलने के भी संकेत दिए है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले, सरकार की कोशिश सत्र न टाला जाए, सर्वदलीय बैठक में होगा फैसला

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का कहना है कि यह बैक या रिवर्स कोरोना है, विधानसभा के 50 से ज़्यादा कर्मचारी कोरोना पीड़ित है। कुछ विधायकों के भी संक्रमित होने क़ी ख़बर है। सर्वदलीय बैठक कब होगी अभी तय नहीं।बैठक आज होगी या फ़िर कल लेकिन बैठक तो होगी।कोई आमंत्रण तो नहीं निकला था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)