कांग्रेस की पूर्व विधायक का निधन, बीते दिनों बैठक के दौरान हो गई थी बेहोश

congress

चेन्नई, डेस्क रिपोर्ट। नए साल (New Year) से पहले एक और बड़ी दुखद खबर मिल रही है। वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री और पूर्व विधायक डी यशोदा (Former MLA D Yashoda) का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर लगते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है।बता दे कि 2020 में अबतक कई दर्जन नेताओं का निधन हो चुका है।

यह भी पढ़े… नगरीय निकाय चुनाव : कांग्रेस का दावा- करारी हार की रिपोर्ट से डरी BJP

बताया जा रहा है कि वे बीते दिनों पार्टी की बैठक में बेहोश हो गई थी और उन्हें आनन-फानन में चेन्नई (Chennai) के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी तबियत सुधरने की बजाय बिगड़ती ही चली गई और रविवार को इलाज के दौरान ही उनका निधन (Death) हो गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)