Morena : पुलिसकर्मी को महंगा पड़ा अवैध वसूली करना, VIDEO VIRAL होते ही SP ने किया सस्पेंड

MORENA

मुरैना, संजय दीक्षित।  मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना जिले (Morena District) में चिन्नोनी में पदस्थ प्रधान आरक्षक गजेन्द्र सिंह का पेट्रोलिंग के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली मजदूर से 200 रुपए वसूलने के वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद मुरैना एसपी (Morena SP) ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी ने हवलदार को सस्पेंड (Suspend) कर दिया।

Morena News : मुरैना कलेक्टर का दूसरा एक्शन, 4 और पटवारी निलंबित, मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार, चिंनोनि थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक गजेंद्र सिंह वाहन चालक का रुपए लेने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हवलदार गजेंद्र सिंह ने चिंनोनि थाने क्षेत्र में ईटों का परिवहन (Transportation) कर रहे ट्रैक्टर ट्रॉली वाहन चालक को रोककर उसमें सवार लोगों को कार्रवाई की धमकी देते हुए नजर आ रहा है। कार्यवाही के नाम पर डरे सहमे मजदूरों ने ₹200 वाहन चालक को दे दिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)