Ashoknagar News- पहली तारीख से शहर के लिये नये संकल्प

Pooja Khodani
Published on -
Ashoknagar

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर (Ashoknagar) शहर के समाजसेवी समाज सेवी संगठन पछार क्लब द्वारा हर माह रेल्बे स्टेशन के बाहर लगे राष्ट्रीय ध्वज (National Flag) के नीचे हर माह की पहली तारीख की राष्ट्र गीत एवं राष्ट्र गान (National Anthem) का आयोजन किया जाता है। आज नए साल (New Year 2021 के दिन जनवरी माह की पहली तारीख को भी यह आयोजन किया गया।

साल 2021 के पहली दिन पछार क्लब ने अशोकनगर विधायक जजपाल सिंह जज्जी (Ashoknagar MLA Jajpal Singh Jadji) की पहल पर एक अभिनव प्रयोग शुरू किया है, जिसे रोका टोकी नाम दिया गया गया है। इनका उद्देश्य है इसके देश एवं प्रदेश भर में शहर की छवि निखर कर आयेगी एवं शहर को एक आदर्श रूप में बनाया जा सकता।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)