Rajgarh : सोने के सिक्के की ऐसी उड़ी अफवाह, नदी की खुदाई में जुट गया पूरा गांव

rajgarh

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राजगढ़ (Rajgarh) में ऐसी अफवाह उड़ी की सोने के सिक्के की तलाश में पूरा गाँव पार्वती नदी (Parwati River) की खुदाई में लग गया। पिछले पांच दिनों से बड़े, बच्चे और महिलाएं सभी अलग-अलग जगह नदी को खोदते कर सोने के सिक्के की तलाश में लगे हुए है ।

यह भी पढ़े… Jabalpur New : लापरवाही पर एक्शन- किसान का भुगतान ना करने पर व्यापारी पर 25000 का जुर्माना

दरअसल,  शिवपुरा और गणूपुरा गाँव की पार्वती नदी से सोने के सिक्के निकलने की अफवाह कुछ इस तरह फैली कि लोगों ने नदी को ही खोदना शुरू कर दिया। देखते ही देखते एक के बाद एक गांव के सैकड़ों लोग नदी खोदने के लिए पहुंच गए। लेकिन वहां सिक्के वगैरा तो नहीं मिले। गांव के लोग बड़ी संख्या में खुदाई करते हुए जरूर नजर आए।
शिवपुरा गांव सीहोर (Sehore) और राजगढ़ जिले की सीमा पर स्थित है।पार्वती नदी इन दोनों जिलों को काटती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)