शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- वैक्सीन संजीवनी बूटी, कोरोना को समाप्त कर देंगे

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।16 जनवरी से देशभर में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाई जानी है, इसके पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने आज 14 जनवरी को बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व में दुनिया का सबसे बड़ा #COVID19 के वैक्सीनेशन का अभियान 16 जनवरी से देश में प्रारम्भ हो रहा है। मुझे विश्वास है कि हम पूरी सफलता के साथ मध्यप्रदेश में टीकाकरण के अभियान को सफल करेंगे।

यह भी पढ़े… मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- जो कमिटमेंट किए है, उन्हें पूरा करेंगे

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिस दिन प्रधानमंत्री जी ने #AatmaNirbharBharat की बात की। सुनते ही मैंने तय कर लिया कि #AatmaNirbharMP का रोडमैप तैयार करना है। मैं कोरोना से पीड़ित था। अस्पताल में रहते हुये ही इसकी रूपरेखा तैयार की। आत्मनिर्भर मप्र का महत्वपूर्ण स्तंभ है “स्वास्थ्य”।#Covishield और #Covaxin पूरी तरह से सुरक्षित है और इसे हर कसौटी पर कसा गया है। इसके बाद हमारे वैज्ञानिकों ने इसे लगाने की अनुमति दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)