मुरैना कलेक्टर की बड़ी कार्रवाई – 4 अधिकारियों को नोटिस, वेतन काटने के भी निर्देश

मुरैना कलेक्टर

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना कलेक्टर (Morena Collector) की कमान संभालते ही IAS बी कार्तिकेयन (B Karthikeyan) एक्शन मोड में काम कर रहे है। आए दिन लापरवाहों पर बड़ी कार्रवाई की जा रही है। अब समीक्षा बैठक में देरी से के चलते कलेक्टर ने 3 पशु चिकित्सों (Veterinary Officer) को कारण बताओ नोटिस और आधा दिवस का वेतन काटने (deduct salary) के निर्देश दिए है। वही सहायक संचालक मत्स्य उद्योग (Assistant director fisheries industry) को कारण बताओ नोटिस (Notice) जारी किया गया है।तीन दिन के अंदर इस नोटिस का जवाब देना है।

यह भी पढ़े… पंचायत चुनाव से पहले शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, निर्देश जारी

दरअसल, दो दिन पहले कलेक्टर बी. कार्तिकेयन ने पशुपालन विभाग (Animal Husbandry Department) की योजनाओं की समीक्षा बैठक बुलाई थी, जिसमें पशु चिकित्सा अधिकारी कैलारस डॉ. कमलेश गुप्ता, पशु चिकित्सा अधिकारी सुजरमा डॉ. वेदवृत और पशु चिकित्सा अधिकारी सबलगढ़ डॉ. सुमित सिंह देरी से पहुंचे।देरी से आने पर कलेक्टर ने कारण पूछा तो तीनों डॉक्टर (Doctor) कारण संतोषजनक नहीं बता सके।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)