अपराधियों के बुलंद हौसले, खुलेआम फायरिंग कर युवक की हत्या

छतरपुर, संजय अवस्थी। जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि कई राउंड फायर कर हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना शहर के सिविल लाइन थाना इलाके के पायल ढाबा के पीछे की है जहां बाइक पर सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने अर्जुन सिंह टूरया नाम के युवक पर एक के बाद एक कई राउंड गोली दाग दी, जिसमे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे कई गोलियां लगी है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुँचे और घटनास्थल का जायजा लेकर खाली पड़े कारतूसों को चिन्हित कर जांच शुरू कर दी है।घटना के वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि मृतक अर्जुन सिंह पर भी बम्मू राजा की गोली मारकर हत्या किए जाने का आरोप है जिसका केस न्यायालय में चल रहा है। पुलिस ने संदेहियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर शहर की नाकाबंदी कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।