आधे दिन के ऐच्छिक बंद के पहले युवक कांग्रेस का पेट्रोल के शतक पर हल्ला बोल

इंदौर, आकाश धोलपुरे। महंगाई के रंग में सराबोर जिंदगी भले ही जैसे तैसे काटी जा रही हो लेकिन अब ये ही महंगाई बीजेपी की मुश्किलें मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव के पहले बढ़ा सकती है। दरअसल, ये हाल सिर्फ मध्यप्रदेश नही बल्कि देश के कई राज्यो के हैं, जहां आम लोगो पर पेट्रोल डीजल के दामों के बढ़ते बोझ का असर उनके बजट को बिगाड़ रहा है। रही सही कसर किचन में आने वाला सामान और घरेलू गैस सिलेंडर पूरी कर रहा है।

इधर, इस मामले पर अब विपक्ष में बैठी कांग्रेस ने मुखर होकर विरोध करना शुरू कर दिया है और इसी का परिणाम है कि 20 फरवरी को मध्यप्रदेश में आधे दिन के स्वैच्छिक बंद का ऐलान कर आम जनता से समर्थन मांगा गया है। इसके पहले इंदौर में तो युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तो मन मे कुछ अलग ही ठान रखा था जिसका असर बुधवार को इंदौर के मधुमिलन चौराहे पर देखने को मिला। जहां युवक कांग्रेस के अध्यक्ष रमीज खान पेट्रोल, डीजल ओर रसोई गैस के दामों में हुई मूल्यवृद्धि का विरोध करने पहुँचे। लेकिन युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन से पहले ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।