पुलिस के हत्थे चढ़ा यूपी का गैंगस्टर, अजय परिहार दो साथियों के साथ गिरफ्तार

छतरपुर, संजय अवस्थी। कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यूपी के कुख्यात गैंगस्टर (gangster) अजय परिहार और उसके गिरोह के दो साथियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पायी है। अजय परिहार पर हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी, लूट, पुलिस के साथ मुठभेड़, गैंगस्टर एक्ट, नशे की सामग्री का कारोबार, अवैध असलहा रखने जैसे एक दर्जन अपराध दर्ज हैं।

यूपी पुलिस को अजय परिहार की तलाश पिछले साल से थी जब वह एक मछली कारोबारी की हत्या करने के बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ करते हुए फरार हो गया था। कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़े इस बदमाश गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ में छतरपुर शहर में की गई चोरी की चार वारदातों को भी कबूल किया है। इन चोरियों में 21 जनवरी को पूर्व आरटीओ अजय गुप्ता के घर हुई चोरी भी शामिल है। पुलिस ने इन बदमाशों से साढ़े 7 लाख रूपए की चोरी की सामग्री भी बरामद कर ली है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।