सियासी संग्राम : एक और कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, बोले- जल्द छोड़ दूंगा पार्टी

madhya pradesh congress

पुदुचेरी, डेस्क रिपोर्ट। केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी (Union Territory of Puducherry) में मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। फ्लोर टेस्ट (Floor test) और विधानसभा चुनावों (Assembly elections 2021) से पहले से कांग्रेस (Congress)  को एक और बड़ा झटका लगा है। ए जॉन कुमार (Congress MLA A. John Kumar) के बाद कांग्रेस विधायक लक्ष्मीनारायणन (MLA K Lakshminarayanan) ने भी इस्तीफा दे दिया है।

यह भी पढ़े… सियासी हलचल : एक और कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, पार्टी में हड़कंप

इस्तीफे के बाद लक्ष्मीनारायणन ने कहा कि कांग्रेस में उनकी ‘कद्र’ नहीं है और जल्द ही वे पार्टी भी छोड़ देंगे। फ्लोर टेस्ट से पहले हुए इस इस्तीफे के बाद वी नारायणस्वामी (V Narayanaswamy) की अगुवाई वाली कांग्रेस-डीएमके सरकार (Congress-DMK Government) अल्पमत में आ गई है।वही 17 फरवरी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दौरे से पहले पुडुचेरी में उनकी पार्टी के 4 कांग्रेस विधायकों ने इस्तीफा दिया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)