एंदल सिंह कंसाना के बेटे पर इनाम घोषित, कांग्रेस बोली-शिवराज जी, गाड़ोगे या घर की बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शिवराज सरकार (Shivraj government) में मंत्री रहे एंदल सिंह कंसाना (Andal Singh Kansana) के बेटे बंकू कंसाना (Bunku Kansana) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस द्वारा बेटे बंकू कंषाना समेत आधा दर्जन आरोपियों पर 2-2 हजार रुपए का इनाम घोषित और गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। इस पर एमपी कांग्रेस  (MP Congress) और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Congress MLA Jitu Patwari) ने तंज कसा है और सरकार से जवाब मांगा है।

MP: अबतक 21 लाख से ज्यादा किसानों ने कराया गेंहू खरीदी के लिए पंजीयन, यह है लास्ट डेट

दरअसल, एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) के पूर्व मंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक बीजेपी नेता (BJP Leader) एंदल सिंह कंसाना के बेटे बंकू कंसाना को माफिया (Mafia) घोषित करते हुये 2000 का इनाम और गिरफ़्तारी वारंट (Arrest Warrant)  जारी किया गया है। शिवराज जी, कुनबा बढ़ाने के चक्कर में डाकुओं से रिश्ता कर बैठे…? अब इन्हें गाड़ोगे या ये तो “घर की बात” है..?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)