मप्र निकाय चुनाव: BJP का नया मास्टर स्ट्रोक- कमलनाथ के किले में सेंध लगाने की तैयारी

KAMAL NATH

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मार्च का महिने लगते ही नगरीय निकाय चुनावों(MP Urban Body Election) को लेकर हलचल तेज हो गई है। राजनैतिक पार्टियों (Political Parties) ने एक दूसरे को घेरना शुरु कर दिया है। एक तरफ जहां कांग्रेस शिवराज सरकार (Shivraj Government) को महिलाओं के सहारे घेरने की तैयारी कर रही है वही बीजेपी(BJP) ने कमलनाथ(Kamal Nath) के किले में सेंध लगाना शुरु कर दिया है।इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद  विष्णुदत्त शर्मा (BJP state president Vishnudutt Sharma) छिंदवाड़ा पहुंचे और कमलनाथ सरकार  में करोड़ों के हुए घोटालों को उजागर किया।

MP Politics: एक बार फिर शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में कमलनाथ, बनाई ये रणनीति

दरअसल, आज सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने छिंदवाड़ा (Chhindwara) में पत्रकार वार्ता गंभीर आरोप लगाए कि  छिंदवाड़ा आकर मुझे पता चला कि कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के समय यहां साइन बोर्ड का बहुंत बड़ा घोटाला (Scam) हुआ है। साइन बोर्ड के लिए 12 करोड़ के टेंडर हुए और 9 करोड़ का पेमेंट कर दिया गया। 500 करोड़ का डीएमएफ घोटाला हुआ। इनके अलावा सिंचाई घोटाला हुआ। इन घोटालों के पीछे कौन है? किसे टेंडर दिया गया और पेमेंट किया गया? इन घोटालों से किसे फायदा हुआ, इन प्रश्नों के जवाब तो जांच से मिल जाएंगे, लेकिन इतना तय है कि इन घोटालों के लिए जो भी जिम्मेदार हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। हम सरकार से भी इस संबंध में बात करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)