सरेराह युवती से छेड़छाड़-मारपीट, CCTV में वीडियो रिकॉर्ड लेकिन पुलिस ने की सिर्फ खानापूर्ति

जबलपुर, संदीप कुमार। रांझी पुलिस की निष्क्रियता के चलते खुलेआम नशे के सौदागर द्वारा घर लौट रही युवती से पहले तो सरेराह छेड़छाड़ (molestation and beaten) की गई और जब युवती ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर दी। पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत रांझी थाना पुलिस से की तो पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज कर खानापूर्ति कर दी। इधर बदमाशों से डरी युवती ने सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत की, फिर भी उसे इंसाफ नहीं मिला।

खुलेआम होता है नशा, दहशत में रहती हैं लड़कियां
दर्शल रांझी थानान्तर्गत गणेशगंज स्कूल के खुलेआम नशा होता है। वहाँ रहने वाले बदमाश जो कि अवैध काम में भी लिप्त रहते हैं, शाम होते ही नशे में धुत होकर आने-जाने वाली युवतियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। हाल ही में एक युवती और उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई और उन्होने विरोध किया तो बदमाशों ने युवती के साथ सरेराह मारपीट करना शुरू कर दी। युवती के परिजन उन्हें बचाने आये तो बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी (cctv) फुटेज भी अब सामने आया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।