Transfer: मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

New Transfer Policy

शिवपुरी,शिवम पाण्डेय। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी  (Shivpuri) जिले में थाना प्रभारियों के तबादले (Transfer) किए गए है। शिवपुरी एसपी (Shivpuri SP) राजेश सिंह चंदेल ने इस संबंध में आदेश जारी किए है। एसपी ने कई थानों के प्रभारियों को इधर से उधर भेजा है। निकाय चुनाव से पहले इन तबादलों को बेहद अहम माना जा रहा है।

दरअसल, होली (Holi) के त्योहार के पहले एसपी राजेश सिंह चंदेल ने जिले के थानों में फेरबदल किया है। एसपी द्वारा जारी की गई ट्रांसफर (Transfer) लिस्ट में जिले के थानों और पुलिस लाइन में तैनात कई पुलिसकर्मियों के तबादले किए गए हैं। इस तबादला सूची में 2 टीआई 12 उप निरीक्षक, 3 एएसआई, शामिल हैं। इस तबादला सूची में कई पुलिस कर्मियों को को भी इधर से उधर किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)